Read more


OPPO RENO 2Z PRICE & FULL PHONE SPECIFICATION IN Hindi



नमस्कार दोस्तों ,आज मार्किट में एक नया फ़ोन लांच हुआ है. मार्किट में उसकी प्रीबुकिंग देखते ही समझ गया की इस फ़ोन का क्रेज कस्टमर्स में बहुत ज़्यादा है तो मैंने भी सोचा क्यों न मैं भी अपने रीडर्स को इसके बारे में बताऊ और इस फ़ोन के फीचर्स को लिखू  फिर आप ही निर्णय लो की क्या ये फ़ोन आपके बजट और आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है और आपके सहयोग के लिए आपका ये दोस्त आपको इस फ़ोन की पूरी जानकारी देगा।

आपको ज़्यादा सरप्राइज न करते हुए बताना कहूंगा की ये  OPPO कंपनी का नया मॉडल है , और इसका नाम है OPPO RENO 2Z.
                                               
                                                       

जैसा की हम सब जानते हैं की OPPO Reno 2Z  की खबर जबसे मार्किट मैं आयी हैं तबसे इसकी धूम मची हैं 

ये डिवाइस आज से आपको शॉप्स पे मिलना स्टार्ट हो जाएगी , अगर आप Vodafone या Idea के कस्टमर हो तो इस डिवाइस पे आपको 3750 रू. की छूट मिल जाएगी। 

                                                                    


OPPO Zeno 2Z मैं आपको Sony का कैमरा देखने को मिलता हैं जो की 48 मेगापिक्सेल के साथ आता हैं जो की 20 X तक ज़ूम हो जाता हैं और आपको एक अच्छी और क्लियर इमेज देती हैं  साथ ही साथ ये आपको 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आ रहा हैं साथ ही साथ  आपको बड़ी स्क्रीन देखने को मिलती हैं 6.5  जो की 1080*2340 पिक्सेल्स के साथ आती हैं। 
इसमें आपको  MT6779 का हेलिओ प्रोसेसर मिलता हैं अगर आपको Helio AI प्रोसेसर के बारे मैं जाना हैं तो आप मेरी दूसरी पोस्ट को चेक करे सकते हैं। यहाँ आपको 4000 mAh  की बैटरी मिल जाती हैं जो आपके डे टू डे लाइफ को इजी बनती हैं 


                                                                  




स्क्रीन टाइप की बात करते हैं तो यहाँ आपको Corning गोरिल्ला गिलास 5 का प्रोटेक्शन मिल जाता हैं 

                                                             




STATUS   :  OPPO RENO 2Z  7th SEPTEMBER 2019 से मार्किट और ऑनलाइन स्टोर्स  से आप खरीद                         सकते है.

DISPLAY :  OPPO RENO 2Z में आपको मिलता है   6.53-inch का FULL HD+ (1,080 x 2,340)                              गोरिल्ला गिलास 5 के साथ . 

Processor :- Mediatek 6779 Helio P90 मिलता हैं जो अपने आप मैं एक बहुत अच्छा प्रोसेसर हैं  साथ ही ये आपको 12nm पे बेस्ड हैं CPU की बात करे तो यहाँ आपको Octa-core का  2*2.2 GHz Cortex-A75 * 6*2.0 GHz Cortex-A-55 देखने को मिलता हैं। 


OS की बात करे  आपको कलर OS 6.1 milta jo Andriod Pie hain.

ये डिवाइस आपको दो कलर मैं मिल जाता हैं स्काई वाइट , लुमिनोस ब्लैक। प्राइस इसका आपको 29,900 देखने को मिलता हैं।


बजट स्मार्टफोन के लिए यहाँ क्लिक करे SmartPhone Under 10000